हिंदी से इंग्लिश में ट्रांसलेट

Igor788!

हिंदी से इंग्लिश में ट्रांसलेट

ابزارها
  • 0.00
(0 رای)

نصب رایگان

1000

نصب ها

Android 4.4W+

نسخه حداقل

با تبلیغات

تبلیغات

17.02.2022

تاریخ انتشار

تغییرات اخیر:

हिंदी को इंग्लिश में करने वाला ऐप्स, हिंदी को इंग्लिश में अनुवाद, हिंदी को इंग्लिश में इंग्लिश को हिंदी में करने वाला एप्स, हिंदी को इंग्लिश में इंग्लिश को हिंदी में करने वाला ऐप, इंग्लिश को हिंदी में करना एप्स, इंग्लिश को हिंदी करने में ऐप्स, इंग्लिश को हिंदी में ऐप्स, इंग्लिश को हिंदी में करें ऐप, इंग्लिश को हिंदी में करने वाला, इंग्लिश को हिंदी में समझने वाला

توضیحات:

हिंदी से इंग्लिश में ट्रांसलेट करने वाला ऐप डाउनलोड करके आप आसानी से ट्रांसलेट कर सकते हैं।।
ये ऐप फ्री भी है और ट्रांसलेशन के लिए सबसे अच्छा भी। अगर आप अंग्रेजी सीख रहे है या सीख चुके है, तो हिंदी से इंग्लिश में ट्रांसलेशन आना कितना जरुरी है, ये आप जानते ही होंगे। अंग्रेजी भाषा सीखने के लिए ट्रांसलेशन की महत्वपूर्ण भूमिका है। इसके लिए आप हिंदी को इंग्लिश में ट्रांसलेट करने वाला ऐप की मदद ले सकते है। ये एप बस कुछ ही समय में हिंदी को अंग्रेजी में कन्वर्ट कर देगा।

इस एप से आप hindi को english में translate तो कर ही सकेंगे, साथ ही अन्य देशों की भाषाओं में भी ट्रांसलेशन हो सकेगा।
इंग्लिश को हिंदी में करने वाला ऐप इंग्लिश से हिंदी में अनुवाद कर देगा। इंग्लिश को हिंदी में समझने वाला ट्रांसलेशन कर देगा।
डाउनलोड करने के बाद आपको भाषा सेलेक्ट करना है कि आप किस-किस भाषा के बीच में ट्रांसलेशन करना चाहते है। हिंदी को इंग्लिश में ट्रांसलेट करने के लिए english और hindi भाषा सेलेक्ट कीजिये। अब बॉक्स में हिंदी word या लाइन लिखें, उसके बाद हिंदी को इंग्लिश में ट्रांसलेट करने वाला ऐप इसे हिन्दी से अंग्रेजी में अनुवाद कर देगा।

हिंदी को इंग्लिश में बदलने वाला ऐप आसानी से ट्रांसलेट करने में आपकी मदद करता है। ये भाषा परिवर्तन करने वाला बहुत उपयोगी एप्लीकेशन है और इसे हिंदी को इंग्लिश में इंग्लिश को हिंदी में करने वाला एप्लीकेशन भी कहते हैं।
हिंदी को इंग्लिश में ट्रांसलेट करने वाला ऐप अनेक भाषाओं में अनुवाद कर सकता है, जो आपकी आवाज (voice translate) या लेख (text) को वांछित भाषा में अनुवाद करता है। अनुवाद करने का आसन तरिका है वॉयस ट्रांसलेशन, यह आपके भाषण या आवाज का को वांछित भाषा में अनुवाद करता है और साथ ही यह पूरे अनुवाद को जोर से बोलता या बजाता है, इसके अलावा आप कॉपी को साझा (share) या सुन सकते हैं। इसका सही उच्चारण, जो न केवल आपको समझने में मदद करेगा बल्कि यह दूसरी भाषा सीखने और सभी भाषाओं का अनुवाद करने में आसानी पैदा करेगा।

Igor788! برنامه های دیگر

دانلود